Monday, April 22, 2024

नई-नवेली दुल्हन संग हनीमून मनाने युवक बना चोर, बाइक और नोटों से भरा बैग लेकर हुआ फरार

Must read

भगवान महावीर स्वामी जयंती पर श्रद्धालुओं ने विधान में की भगवान की पूजा अर्चना

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:भगवान महावीर स्वामी की जयंती पर रविवार को बरनावा के चंद्र प्रभू दिगम्बर जैन मंदिर में विधान का आयोजन कर श्रद्धालुओ...

जयंत चौधरी के रोड शो का बरनावा बिनौली में ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्य सभा सांसद जयंत चौधरी ने रविवार को विजय के शक्ति रथ पर सवार होकर...

शराब तस्कर पर बिनौली पुलिस की बड़ी करवाई

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:थाना बिनौली के शेखपुरा वन्य क्षेत्र में काफी समय से अवैध शराब बेचने का कार्य कर रहे एक शराब तस्कर को...

आयुक्त व आई जी ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बागपत-लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को स्वतंत्र, निष्पक्ष, पारदर्शी, सकुशल ,संपन्न कराए जाने के उद्देश्य से मेरठ मंडल मेरठ मंडल आयुक्त सेल्वा...

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक नई नवेली पत्नी के साथ हनीमून मनाने को लेकर चोर बन गया।उसने पहले एक बुलेट चोरी की और इसके बाद मेडिकल संचालक का 1 लाख 90 हजार रुपये से भरा बैग चोर कर फरार हो गया।
दरअसल, मुरादाबाद में 2 जून को अमरोहा से आए मेडिकल संचालक का एक बैग चोरी हो गया था. जिसमें 1,90,000 रुपए और अहम दस्तावेज रखे थे। व्यापारी अमरोहा के आदमपुर में मेडिकल स्टोर चलाता है और मुरादाबाद में दवाइयों की एजेंसी पर मेडिकल के लिए दवाओं को खरीदने आया था।
मामले की शिकायत उसने पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी में चोरी करते दिख रहे अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई और करीब 24 दिन के बाद उस चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पूछताछ के दौरान युवक ने चोरी करने के पीछे ऐसी वजह बताई, जिसको जान आप भी हैरान हो जाएंगे। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसकी 3 माह पहले शादी हुई थी, जिसके बाद उसको अपनी पत्नी को हनीमून के कुल्लू मनाली लेकर जाना था। जिसकी वजह से पहले उसने मझोला थाना क्षेत्र से एक बुलेट चोरी की और फिर मुरादाबाद से मेडिकल संचालक का पैसे से भरा बैग चोरी किया।
आरोपी हाशिम का कहना है कि उसने पहले मेडिसिन एजेंसी पर काम किया था तो उसको पता था कि किस दिन ये व्यापारी खरीदारी करने आता है और उसके पास कैश होता है। यही सोचकर उसने चोरी की और उसके बाद अपनी पत्नी के साथ हनीमून मनाने के लिए उसको कुल्लू मनाली लेकर गया। जहां उसने घूमने में उसने खासा खर्चा भी किया और वापस आकर अपने ऊपर का कुछ कर्जा भी निपटाया।
मामले के संबंध में मुरादाबाद के एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। हाशिम नाम के व्यक्ति के कब्जे से वापसी में लगभग 45000 रुपये बरामद हुए हैं। एक मोटरसाइकिल की भी रिकवरी हुई है। युवक ने शौक पूरे करने के लिए घटना को अंजाम दिया था।

Latest News