Tuesday, April 23, 2024

शटल सहित कई ट्रेनें 5 जून तक रद, यात्रियों ने किया हंगामा

Must read

भगवान महावीर स्वामी जयंती पर श्रद्धालुओं ने विधान में की भगवान की पूजा अर्चना

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:भगवान महावीर स्वामी की जयंती पर रविवार को बरनावा के चंद्र प्रभू दिगम्बर जैन मंदिर में विधान का आयोजन कर श्रद्धालुओ...

जयंत चौधरी के रोड शो का बरनावा बिनौली में ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्य सभा सांसद जयंत चौधरी ने रविवार को विजय के शक्ति रथ पर सवार होकर...

शराब तस्कर पर बिनौली पुलिस की बड़ी करवाई

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:थाना बिनौली के शेखपुरा वन्य क्षेत्र में काफी समय से अवैध शराब बेचने का कार्य कर रहे एक शराब तस्कर को...

आयुक्त व आई जी ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बागपत-लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को स्वतंत्र, निष्पक्ष, पारदर्शी, सकुशल ,संपन्न कराए जाने के उद्देश्य से मेरठ मंडल मेरठ मंडल आयुक्त सेल्वा...

हापुड़। बिना किसी सूचना के अचानक पांच जून तक बुलंदशहर शटल सहित कई ट्रेनों के रद होने की सूचना पर दैनिक यात्री बिफर गए और उन्होंने बुधवार को जमकर हंगामा करते हुए प्रदर्शन किया। यात्रियों का कहना है कि ट्रेनों को रद करने से पहले सूचना देनी चाहिए थी, लेकिन रेलवे ने किसी तरह की सूचना नहीं दी है।
बता दें कि रोजाना की तरह बुधवार की सुबह दिल्ली, गाजियाबाद, साहिबाबाद ड्यूटी पर जाने वाले स्टेशन पर पहुंचे। स्टेशन पर पहुंचते ही पता चला कि शटल एक सप्ताह के लिए रद कर दी गई है। सूचना पाकर दैनिक यात्री बिफर गए और हंगामा शुरू कर दिया। पिलखुवा स्टेशन पर दैनिक यात्रियों ने प्रदर्शन कर विरोध जताया।
बता दें कि बुलंदशहर शटल सुबह लगभग 6:35 बजे हापुड़ स्टेशन पर पहुंचती थी और 6:45 बजे दिल्ली की ओर चलने का समय है। इसके चलते छह बजे ही दैनिक यात्रियों का स्टेशन पर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो जाता है। बुधवार को हापुड़ स्टेशन पर दैनिक यात्री पहुंचने शुरू हो गए।
इसी बीच दैनिक यात्रियों को पता चला कि बुलंदशहर शटल रद रहेगी। जानकारी करने पर पता चला कि आगामी पांच जून तक के लिए बुलंदशहर शटल को रद किया गया है। इसके बाद पता चला कि 7:05 बजे आने वाले सत्याग्रह एक्सप्रेस भी रद है। इस सूचना के बाद दैनिक यात्रियों ने हंगामा किया।
पुलिस ने पहुंचकर समझा बुझाकर मामला शांत कराया। इसके बाद दैनिक यात्री अन्य परिवहन के संसाधनों के जरिए अपने गंतव्य की ओर रवाना हुए। ट्रेन के रद होने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा है।
हापुड़ रेलवे स्टेशन अधीक्षक अजब सिंह का कहना है कि बुंदकी और नगीना के बीच पोल लगाने का कार्य चल रहा है। इसके चलते बुलंदशहर शटल, मेरठ- खुर्जा पैसेंजर और नौचंदी को फिलहाल रद किया गया है। इसकी सूचना स्टेशन पर पूर्व में चस्पा कर दी गई थी।

Latest News