Wednesday, April 24, 2024

लुधियाना: कोर्ट परिसर में हुए धमाके में दो की मौत, सीएम चन्नी ने कहा-‘हमले के पीछे देश विरोध ताकतें’

Must read

भगवान महावीर स्वामी जयंती पर श्रद्धालुओं ने विधान में की भगवान की पूजा अर्चना

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:भगवान महावीर स्वामी की जयंती पर रविवार को बरनावा के चंद्र प्रभू दिगम्बर जैन मंदिर में विधान का आयोजन कर श्रद्धालुओ...

जयंत चौधरी के रोड शो का बरनावा बिनौली में ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्य सभा सांसद जयंत चौधरी ने रविवार को विजय के शक्ति रथ पर सवार होकर...

शराब तस्कर पर बिनौली पुलिस की बड़ी करवाई

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:थाना बिनौली के शेखपुरा वन्य क्षेत्र में काफी समय से अवैध शराब बेचने का कार्य कर रहे एक शराब तस्कर को...

आयुक्त व आई जी ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बागपत-लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को स्वतंत्र, निष्पक्ष, पारदर्शी, सकुशल ,संपन्न कराए जाने के उद्देश्य से मेरठ मंडल मेरठ मंडल आयुक्त सेल्वा...
  • लुधियाना कोर्ट परिसर में धमाका होने से महिला समेत 4 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। इस धमाके में एक दीवार भी गिर गई।
लुधियाना कोर्ट परिसर में तेज धमाका
हादसे में कई लोग घायल, दो की मौत
धमाके के पीछे देश विरोधी ताकतें: सीएम

धमाके के बाद घायलों को अस्पताल ले जाते साथी वकील।

चंडीगढ़: लुधियाना कोर्ट परिसर में धमाका होने से महिला समेत 4 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। इस धमाके में एक दीवार भी गिर गई। धमाका इतना तेज था कि काफी दूर तक उसकी आवाज सुनाई दी। पुलिस की टीम घटनास्थल पर मौजूद है। इस मामले की जांच जारी है।

धमाके में दो लोगों की मौत की खबर
इस बीच ताजा जानकारी के मुताबिक लुधियाना कोर्ट की तीसरी मंजिल में हुए इस ब्लास्ट में दो लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजने की खबर है। धमाका होते ही कोर्ट परिसर में अफरातफरी मच गई। घायलों की संख्या की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

धमाके के बाद लुधियाना कोर्ट में अफरा-तफरी का माहौल है।

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले देश की राजधानी दिल्ली की एक कोर्ट में धमाका हुआ था। तब वहां मौजूद नायब घायल हो गया था।
धमाके के पीछे देश विरोधी ताकतें: मुख्यमंत्री
इस धमाके को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री का बयान आया है। सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि इस धमाके के पीछे देश विरोधी ताकतों का हाथ है। उन्होंने ये भी कहा कि बेअदबी मामले के बाद अब धमाके के जरिए साजिश रची गई है इसलिए पंजाब के लोगों को सावधान रहना चाहिए।
‘चुनाव से पहले माहौल बिगाड़ने की साजिश’
सीएम चन्नी ने ये भी कहा कि प्रदेश में चुनाव से पहले सूबे का माहौल बिगाड़ने की कोशिश हो रही है। वहीं लुधियाना के पुलिस कमिश्नर जीपीएस भुल्लर ने भी धमाके पर लोगों को जानकारी दी है।
पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जताई चिंता
धमाके के बाद पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की प्रतिक्रिया भी आई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है।

 

Latest News