Tuesday, April 23, 2024

लाल का इंक़लाब होगा बाइस में बदलाव होगा,लाल टोपी ही बीजेपी को करेगी सत्ता से बाहर,पीएम के बयान पर अखिलेश यादव का पलटवार

Must read

भगवान महावीर स्वामी जयंती पर श्रद्धालुओं ने विधान में की भगवान की पूजा अर्चना

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:भगवान महावीर स्वामी की जयंती पर रविवार को बरनावा के चंद्र प्रभू दिगम्बर जैन मंदिर में विधान का आयोजन कर श्रद्धालुओ...

जयंत चौधरी के रोड शो का बरनावा बिनौली में ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्य सभा सांसद जयंत चौधरी ने रविवार को विजय के शक्ति रथ पर सवार होकर...

शराब तस्कर पर बिनौली पुलिस की बड़ी करवाई

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:थाना बिनौली के शेखपुरा वन्य क्षेत्र में काफी समय से अवैध शराब बेचने का कार्य कर रहे एक शराब तस्कर को...

आयुक्त व आई जी ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बागपत-लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को स्वतंत्र, निष्पक्ष, पारदर्शी, सकुशल ,संपन्न कराए जाने के उद्देश्य से मेरठ मंडल मेरठ मंडल आयुक्त सेल्वा...
  • अखिलेश यादव ने कहा,”यहां के किसान बीजेपी का सफाया चाहते हैं,नौजवान नौकरी चाहते हैं। किसानों के साथ धोखा हुआ,इनके वादे जुमले निकले। लोगों को उम्मीद थी कि डबल इंजन की सरकार से खुशहाली आएगी लेकिन सरकार फेल होती हुई दिख रही है।”

मेरठ : समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी के बीच गठबंधन के बाद मंगलवार को दोनों ने मेरठ में संयुक्त रैली की। इस दौरान दोनों नेता बीजेपी पर जमकर बरसे। इस दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम से बीजेपी का सूरज हमेशा के लिए डूब जाएगा। इस बार किसानों का इंकलाब होगा और 22 में बदलाव होगा। अखिलेश यादव ने कहा कि लगातार ग्राउंड में लोग आते जा रहे हैं और खड़े होने की जगह नहीं है। यही हमारा जनसमर्थन दिखाता है। वहीं आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने ऐलान किया कि सरकार बनने पर मेरठ में शहीदों के लिए स्मारक बनेगा।
अखिलेश यादव ने कहा,”यहां के किसान बीजेपी का सफाया चाहते हैं,नौजवान नौकरी चाहते हैं। किसानों के साथ धोखा हुआ, इनके वादे जुमले निकले। लोगों को उम्मीद थी कि डबल इंजन की सरकार से खुशहाली आएगी लेकिन सरकार फेल होती हुई दिख रही है। इसलिए अब जनता बदलाव करेगी।” अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर महंगाई को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमत लगातार बढ़ रही है। इसी कारण सभी चीजों की कीमतें बढ़ रही हैं। आज सब्जी, आटा, तेल गरीब को मुश्किल हो गया है।
बीजेपी के लिए है रेड अलर्ट
वहीं पीएम नरेंद्र मोदी के लाल टोपी वाले बयान पर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने ट्वीट किया,”बीजेपी के लिए ‘रेड एलर्ट’ है महंगाई का,बेरोज़गारी-बेकारी का,किसान-मज़दूर की बदहाली का,हाथरस,लखीमपुर,महिला व युवा उत्पीड़न का,बर्बाद शिक्षा,व्यापार व स्वास्थ्य का और ‘लाल टोपी’ का क्योंकि वो ही इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी। लाल का इंक़लाब होगा बाइस में बदलाव होगा।”
दरअसल पीएम मोदी ने गोरखपुर में फर्टिलाइजर कारखाने के उद्घाटन के दौरान सपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि लाल टोपी वालों को सिर्फ लाल बत्ती से मतलब है। लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं।
किसानों के लिए बनेगा स्मारक
चौधरी जयंत सिंह ने इस रैली में किसानों का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि एक साथ किसानों पर हमला हुआ है। किसानों का लगातार अपमान किया गया,लेकिन बीजेपी के किसी भी नेता ने इसके खिलाफ कुछ नहीं कहा। उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार जब आएगी तो हम किसानों के लिए एक स्मारक बनवाएंगे,जिससे शहीद किसानों की कुर्बानी याद रखी जा सके।

 

Latest News