Friday, April 19, 2024

नजीबाबाद में मनोरंजन के लिए खुला मिनीप्लेक्स सिनेमा घर

Must read

सक्षम एप बनेगा दिव्यांग मतदाताओं के लिए मददगार, एक क्लिक पर सुविधाओं का ले सकेंगे लाभ

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बागपत : निर्वाचन में सूचना प्रौद्योगिकी और नई तकनीकें अहम भूमिका निभा रही हैं। निर्वाचन प्रक्रिया में मतदाताओं की भागीदारी एवं...

सपा प्रतयाशी अमरपाल शर्मा का स्वागत कर जिताने का आवाहन किया

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:दरकावदा गांव में सोमवार लोकसभा क्षेत्र बागपत से समाजवादी पार्टी ( इंडिया गठबंधन ) प्रत्याशी पूर्व विधायक पंडित अमरपाल शर्मा का...

न्यू एरा स्कूल को मिली सीबीएसई 12 वीं की मान्यता

ब्यूरो चीफ, विकास बडगुर्जर  बिनौली:केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड दिल्ली से बिनौली के न्यू एरा वर्ल्ड स्कूल को सीबीएसई 12वीं तक की मान्यता मिल गयी है।...

शिक्षाविद् सुशील वत्स की न्यू ऐरा पब्लिक स्कूल बिनौली में उप प्रधानाचार्य पद पर नियुक्ति

ब्यूरो चीफ, विकास बडगुर्जर  बिनौली:8 शिक्षाविद् सुशील वत्स ने बिनौली स्थित न्यू ऐरा पब्लिक स्कूल में कार्यभार संभाला। इस अवसर पर उनका स्वागत विद्याल्य के...

नजीबाबाद। हरिद्वार मार्ग स्थित नवनिर्मित बाबा कांपलेक्स में हरि सिक्का द्वारा दो सिने स्क्रीन वाले मिनीप्लेक्स का मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथियों ने संयुक्त रूप से फीता काटकर उद्घाटन किया और नजीबाबाद वासियों को स्वस्थ मनोरंजन के लिए एक तोहफा प्रदान किया।
मिनी सिनेमैक्स का उद्घाटन विशिष्ट मुख्य अतिथि पूर्व सांसद पूर्व भाजपा विधायक राजा भारतेंद्र सिंह विशिष्ट अतिथिगण जिला पंचायत अध्यक्ष साकेंद्रप्रताप सिंह, जिलाधिकारी नजीबाबाद मनोज कुमार ने फीता काटकर उद्घाटन किया तथा जनता को स्वस्थ मनोरंजन का एक साधन तोहफे के रूप में भेंट किया।
अतिथियों ने इस अवसर पर कहा कि नजीबाबादवासियों के लिए नगर में कोई भी मनोरंजन का अच्छा साधन उपलब्ध नहीं था, यहां के निवासियों को मनोरंजन हेतु भेजना और अथवा हरिद्वार जाना पड़ता था अब उन्हें बाहर नहीं जाना पड़ेगा और वह अपने शहर में मनोरंजन प्राप्त कर सकेंगे।
मल्टी मिनी सिनेप्लेक्स के स्वामी हरीश सिक्का ने बताया कि बाबा कंपलेक्स परिसर में दो मिनी स्क्रीन स्थापित की गई हैं, दोनों में ढाई सौ से अधिक दर्शकों के बैठने की क्षमता है। सिनेप्लेक्स पूर्ण रूप से वातानुकूलित है। पिक्चर देखने के दौरान आवाज की क्लियर क्वालिटी के लिए डॉल्बी साउंड सिस्टम है। उन्होंने यह भी बताया कि उनका प्रयास होगा कि प्रत्येक नवीन प्रदर्शित होने वाली फिल्म को यहां पर हाथों हाथ प्रदर्शित किया जाएगा।
नवनिर्मित बाबा कांपलेक्स स्वामी पूर्व ब्लाक प्रमुख पंकज चौधरी ने बताया कि नगर के सर्वाधिक व्यस्त और तेजी से बढ़ते मार्केट क्षेत्र में स्थापित इस मॉल में शीघ्र ही अनेक नामी-गिरामी कंपनियों के शोरूम व फूड आउटलेट स्थापित कराए जाएंगे। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास होगा कि नगरवासियों को हर प्रकार का सामान एक ही स्थान पर उचित मूल्य पर प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ प्राप्त हो।
इस अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष मुकुल रंजन दीक्षित, भाजपा नेता पंकज शर्मा, विक्रांत चौधरी, परविंद्र सिंह एडवोकेट, पूर्व ब्लाक प्रमुख अवधेश कुमार, राजीव अग्रवाल (व्यापारी नेता व समाजसेवी), अनुराग खट्टर, तस्नीम सिद्दीकी, राकेश गर्ग एडवोकेट, विनायक चतुर्वेदी, अनूप गोयल, प्रोफ़ेसर शक्ति सिंह, मोहित महिंद्रा, डा.राजीव अरोड़ा, इरशाद अहमद, राहुल तिवारी आदि गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

Latest News