Tuesday, April 23, 2024

चन्नी के बयान से यूपी में उबाल,सीएम योगी आदित्यनाथ और मायावती ने कांग्रेस पर बोला हमला

Must read

भगवान महावीर स्वामी जयंती पर श्रद्धालुओं ने विधान में की भगवान की पूजा अर्चना

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:भगवान महावीर स्वामी की जयंती पर रविवार को बरनावा के चंद्र प्रभू दिगम्बर जैन मंदिर में विधान का आयोजन कर श्रद्धालुओ...

जयंत चौधरी के रोड शो का बरनावा बिनौली में ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्य सभा सांसद जयंत चौधरी ने रविवार को विजय के शक्ति रथ पर सवार होकर...

शराब तस्कर पर बिनौली पुलिस की बड़ी करवाई

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:थाना बिनौली के शेखपुरा वन्य क्षेत्र में काफी समय से अवैध शराब बेचने का कार्य कर रहे एक शराब तस्कर को...

आयुक्त व आई जी ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बागपत-लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को स्वतंत्र, निष्पक्ष, पारदर्शी, सकुशल ,संपन्न कराए जाने के उद्देश्य से मेरठ मंडल मेरठ मंडल आयुक्त सेल्वा...
  • रुपनगर में सीएम चन्नी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ रेली कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि एकजुट हो जाओ पंजाबियों। यूपी,बिहार और दिल्ली के भाइयों को पंजाब में घुसने नहीं देना है,जो यहां राज करना चाहते हैं।

लखनऊ: पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के बयान को लेकर यूपी तक घमासान हो गया है। सीएम चन्नी के ‘यूपी-बिहार के भैयों को भगाओ’ वाले बयान को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशान साधा है। सीएम योगी ने कहा कि चन्नी के बयान से साफ होता है कि कांग्रेस की नीति विभाजनकारी है। वहीं चन्नी के बयान को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती भी कांग्रेस पर हमलावर नजर आईं। रुपनगर में सीएम चन्नी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ रेली कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि एकजुट हो जाओ पंजाबियों। यूपी, बिहार और दिल्ली के भइयों को पंजाब में घुसने नहीं देनाहै, जो यहां राज करना चाहते हैं। चन्नी की कोशिश थी पंजाबी अस्मिता को जगाकर कांग्रेस के लिए वोट जुटाने की। लेकिन चन्नी की यो कोशिश कांग्रेस को ही भारी पड़ गई। बीजेपी ने सबसे पहले चन्नी के बयान को सोशल मीडिया पर अपलोड कर सवाल किया।
ऐसे करेगी कांग्रेस यूपी और देश का विकास: अमित मालवीय
बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने ट्वीट किया,”मंच से पंजाब के मुख्यमंत्री यूपी,बिहार वालों को अपमानित करते हैं और प्रियंका वाड्रा बगल में खड़े हो कर हंस रही हैं,तालिया बजा रही हैं। ऐसे करेगी कांग्रेस यूपी और देश का विकास? लोगों को आपस में लड़ा कर?”
सीएम योगी आदित्यनाथ ने बोला हमला
वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चन्नी के बयान से साफ है कि कांग्रेस की नीति विभाजनकारी है। ये कांग्रेस के संस्कार हैं। वहीं बीजेपी सासंद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि प्रियंका वाड्रा जी उत्तर प्रदेश में आकर अपने को यूपी की बेटी बताती हैं और पंजाब में उत्तर प्रदेश-बिहार के लोगों के अपमान पर ताली बजाती हैं,ये ही इन का दोहरा चरित्र है और चेहरा भी।
कांग्रेस को विधानसभा-आमचुनाव में जरूर सबक सिखाए जनता: मायावती
वहीं पंजाब और यूपी में चुनाव लड़ रही बीएसपी ने भी चन्नी के बयान को यूपी बिहार के लोगों को अपमान बताया। बसपा सुप्रीमो मायवती ने ट्वीट कर कहा कि पंजाब के कांग्रेसी सीएम ने शीर्ष नेतृत्व की मौजूदगी में यूपी और बिहार के लोगो का जिस प्रकास से अपमान किया है,वो अति शर्मनाक है। ऐसे में इन दोनों राज्यों के लोग कांग्रेस को पंजाब और यूपी में भी हो रहे विधानसभा चुनाव में जरूर सबक सिकाएं। बिहार के लोग भी इसका जरूर उचित संज्ञान लें।
बता दें कि पंजाब में यूपी-बिहार के लाखों लोग रहते हैं जो छोटे मोटे रोजगार से सूबे की आर्थिक सेहत को दुरुस्त रखने में योगदान देते हैं, लेकिन अब इन्हीं को सियायी फायदे के लिए गाली देना कितना सही है, ये सवाल सभी पूछ रहे हैं।

Latest News