Friday, April 19, 2024

गाजीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा! झोपड़ी में घुसा तेज रफ्तार ट्रक,10 को कुचला,6 लोगों की मौत

Must read

सक्षम एप बनेगा दिव्यांग मतदाताओं के लिए मददगार, एक क्लिक पर सुविधाओं का ले सकेंगे लाभ

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बागपत : निर्वाचन में सूचना प्रौद्योगिकी और नई तकनीकें अहम भूमिका निभा रही हैं। निर्वाचन प्रक्रिया में मतदाताओं की भागीदारी एवं...

सपा प्रतयाशी अमरपाल शर्मा का स्वागत कर जिताने का आवाहन किया

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:दरकावदा गांव में सोमवार लोकसभा क्षेत्र बागपत से समाजवादी पार्टी ( इंडिया गठबंधन ) प्रत्याशी पूर्व विधायक पंडित अमरपाल शर्मा का...

न्यू एरा स्कूल को मिली सीबीएसई 12 वीं की मान्यता

ब्यूरो चीफ, विकास बडगुर्जर  बिनौली:केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड दिल्ली से बिनौली के न्यू एरा वर्ल्ड स्कूल को सीबीएसई 12वीं तक की मान्यता मिल गयी है।...

शिक्षाविद् सुशील वत्स की न्यू ऐरा पब्लिक स्कूल बिनौली में उप प्रधानाचार्य पद पर नियुक्ति

ब्यूरो चीफ, विकास बडगुर्जर  बिनौली:8 शिक्षाविद् सुशील वत्स ने बिनौली स्थित न्यू ऐरा पब्लिक स्कूल में कार्यभार संभाला। इस अवसर पर उनका स्वागत विद्याल्य के...
  • ये मामला गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव का है। पुलिस के अनुसार इस हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हो गई। पुलिस मामले की जाच-पड़ताल में जुटी है।

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं,चट्टी पर बेकाबू ट्रक के एक झोपड़ी में घुसने से 10 लोग चपेट में आ गए। जबकि कई गंभीर रूप से घायल है। वहीं,अन्य घायलों को जिले के सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। वहीं, एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों बाहर निकाला गया। इस दौरान दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। पुलिस के अनुसार हालांकि, अब तक ट्रक के बेकाबू होने की वजह सामने नहीं आ पाई है।
दरअसल, ये मामला गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव का है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मंगलवार को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने सुबह 7 बजे अहिरौली चट्टी के पास सड़क किनारे बने एक झोपड़ी में घुस गया। इस दौरान भीषण एक्सीडेंट की चपेट में कई लोग आ गए, जिससे मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई।
वहीं स्थानीय लोगों की मदद से अन्य को बाहर निकाल कर गाजीपुर जिला अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं कुछ लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। इस दौरान घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि सभी मृतकों के शवों को जिला हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

गाजीपुर में हुए हादसे में 6 लोगों की मौत।

अहिरौली गांव में हुआ भीषण हादसा
मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र में हुए इस दर्दनाक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, बाकी अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के रिश्तेदारों को इस हादसे की जानकारी दे दी गई है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक के बेकाबू होने की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं,घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के सड़क से उतर झोपड़ी में घुसने के कारणों का पता लगा रही है।
स्थानीय गांव वालों ने मुआवजे की मांग को लेकर NH किया जाम
बता दें कि दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। इस दौरान गांव वाले मृतकों के लिए मुआवजे की मांग करने में लगे। वहीं,मौत की सूचना पाकर मुहम्मदाबाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। हालांकि पुलिस हालात को सामान्य करने और आवागमन को सुचारू रूप से चालू करने में जुट गई।
इस दौरान स्थानीय लोगों ने NH-31 गाजीपुर-भरौली मार्ग को जाम कर ट्रैफिक आवागमन को पूरी तरह से प्रभावित कर दिया है।

Latest News