Monday, April 15, 2024

कॉलेज में रोजगारपरक कोर्सों को लाना व कॉलेज का चहुंमुखी विकास ही प्राथमिकता: श्री सरस्वती ग्रुप

Must read

सक्षम एप बनेगा दिव्यांग मतदाताओं के लिए मददगार, एक क्लिक पर सुविधाओं का ले सकेंगे लाभ

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बागपत : निर्वाचन में सूचना प्रौद्योगिकी और नई तकनीकें अहम भूमिका निभा रही हैं। निर्वाचन प्रक्रिया में मतदाताओं की भागीदारी एवं...

सपा प्रतयाशी अमरपाल शर्मा का स्वागत कर जिताने का आवाहन किया

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:दरकावदा गांव में सोमवार लोकसभा क्षेत्र बागपत से समाजवादी पार्टी ( इंडिया गठबंधन ) प्रत्याशी पूर्व विधायक पंडित अमरपाल शर्मा का...

न्यू एरा स्कूल को मिली सीबीएसई 12 वीं की मान्यता

ब्यूरो चीफ, विकास बडगुर्जर  बिनौली:केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड दिल्ली से बिनौली के न्यू एरा वर्ल्ड स्कूल को सीबीएसई 12वीं तक की मान्यता मिल गयी है।...

शिक्षाविद् सुशील वत्स की न्यू ऐरा पब्लिक स्कूल बिनौली में उप प्रधानाचार्य पद पर नियुक्ति

ब्यूरो चीफ, विकास बडगुर्जर  बिनौली:8 शिक्षाविद् सुशील वत्स ने बिनौली स्थित न्यू ऐरा पब्लिक स्कूल में कार्यभार संभाला। इस अवसर पर उनका स्वागत विद्याल्य के...

हापुड़। एसएसवी इंटर व डिग्री कॉलेज को संचालित करनें वाली संस्था श्री शिक्षा प्रसार समिति की कार्यकारिणी के लिए 27 मार्च को होने वाले चुनाव को लेकर श्री सरस्वती ग्रुप की बैठक अभिनंदन विवाह स्थल में आयोजित की गई।
आयोजित बैठक में प्रधान पद के प्रत्याशी अशोक गुप्ता बीमें वालों ने कहा कि कालेज के चहुंमुखी विकास व रोजगारपरक कोर्सों को लाकर छात्रों का भविष्य उज्जवल किया जायेगा। यह ग्रुप केवल शिक्षा के उत्थान व सेवा के लिए चुनाव मैदान में हैं।
मंत्री पद के प्रत्याशी सुरेश चंद संपादक ने कहा कि बच्चों के लिए नये कोर्स,व्यवसायिक कोर्स लाएं जायेगें। जिससे बच्चों को रोजगार मिल सकें। इसके अलावा कॉलेज हित में जो भी कार्य होगा किया जायेगा।
प्रबंधक पद के प्रत्याशी सुधीर अग्रवाल चोटी ने कहा कि समिति बच्चों के अभिभावकों की तरह कॉलेज में जायेगी। अभिभावक अपने बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए जैसे करते है, वो ही काम समिति बच्चों के लिए करेगी। उच्च शिक्षा में जो भी अच्छे से अच्छे होगा, वो कमेटी करेगी।
समिति के पदाधिकारियों प्रत्याशियों ने कहा कि युवा देश का भविष्य है और उनके विकास के लिए सारी कमेटी अभिभावक बनकर अच्छा कार्य करेगी। उपसचिव पद पर अजय अग्रवाल मुर्गी दानें वालें, आडिटर पद के अनिल गुप्ता, उपप्रबंधक पद पर अजय मंगल सहित अन्य प्रत्याशियों व सदस्यों ने कॉलेज हित श्री सरस्वती ग्रुप के प्रत्याशियों को जीतानें की वोटरों से अपील की। कार्यक्रम के अंत में प्रसादी का आयोजन हुआ।
इस दौरान प्रधान पद के प्रत्याशी अशोक गुप्ता बीमे वाले, उप प्रधान प्रत्याशी पुरूषोत्तम अग्रवाल, मंत्री प्रत्याशी सुरेश संपादक, उप मंत्री प्रत्याशी अजय अग्रवाल, प्रबंधक पद प्रत्याशी सुधीर अग्रवाल चोटी, उप प्रबंधक पद प्रत्याशी अजय मंगल, ऑडिटर पद प्रत्याशी अनिल आलू वाले, जगदीश प्रसाद जग्गी, राकेश वर्मा सर्राफ आदि ने लोगों का स्वागत किया। इस अवसर पर कालेज से जुड़ें मतदाता व शहर के प्रमुख लोग उपस्थित थे।

Latest News