Monday, April 15, 2024

कानपुर में गरजे सीएम योगी, कहा- चचाजान-अब्बाजान के अनुयायी सुन लें, माहौल खराब किया तो फिर…

Must read

सक्षम एप बनेगा दिव्यांग मतदाताओं के लिए मददगार, एक क्लिक पर सुविधाओं का ले सकेंगे लाभ

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बागपत : निर्वाचन में सूचना प्रौद्योगिकी और नई तकनीकें अहम भूमिका निभा रही हैं। निर्वाचन प्रक्रिया में मतदाताओं की भागीदारी एवं...

सपा प्रतयाशी अमरपाल शर्मा का स्वागत कर जिताने का आवाहन किया

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:दरकावदा गांव में सोमवार लोकसभा क्षेत्र बागपत से समाजवादी पार्टी ( इंडिया गठबंधन ) प्रत्याशी पूर्व विधायक पंडित अमरपाल शर्मा का...

न्यू एरा स्कूल को मिली सीबीएसई 12 वीं की मान्यता

ब्यूरो चीफ, विकास बडगुर्जर  बिनौली:केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड दिल्ली से बिनौली के न्यू एरा वर्ल्ड स्कूल को सीबीएसई 12वीं तक की मान्यता मिल गयी है।...

शिक्षाविद् सुशील वत्स की न्यू ऐरा पब्लिक स्कूल बिनौली में उप प्रधानाचार्य पद पर नियुक्ति

ब्यूरो चीफ, विकास बडगुर्जर  बिनौली:8 शिक्षाविद् सुशील वत्स ने बिनौली स्थित न्यू ऐरा पब्लिक स्कूल में कार्यभार संभाला। इस अवसर पर उनका स्वागत विद्याल्य के...

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रदेश में 2017 के पहले हर तीसरे-चौथे दिन दंगे होते थे। आज यहां पर मैं चेतावनी दूंगा, उस व्यक्ति को जो यहां पर सीएए के नाम पर फिर से भावनाओं को भड़काने का काम कर रहा है।
कानपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सियासी हलचल तेज हो गई है। यूपी चुनाव 2022 में कुछ महीने का ही समय अब रह गया है। ऐसे में प्रदेश के सभी राजनीतिक दल तैयारियां तेज कर दी है। इसी कड़ी में कानपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को सीधे चेतावनी दे दी है। सीएम योगी ने ओवैसी को अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी का एजेंट बताया है। साथ ही ओवैसी पर यूपी चुनाव से पहले माहौल बिगाड़ने का आरोप भी लगाया है।
सर्वस्व समर्पण करने वाला दल है भाजपा:सीएम योगी
कानपुर में बीजेपी की क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि श्रद्धेय अटल जी ने एक बात कही थी। सिद्धांतहीन राजनीति मौत का फंदा होती है। आजादी के बाद मूल्यों और आदर्शों और भारत के प्रति सर्वस्व समर्पण करने वाला कोई दल है, वो है भारतीय जनता पार्टी।
उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए व्यक्ति नहीं,राष्ट्र सर्वोपरि है। जब कोरोना में पूरी दुनिया परेशान थी। लोग जान बचाने की कोशिश में लगे थे,तब भाजपा का कार्यकर्ता जान की परवाह किए बगैर मानवता की रक्षा के लिए समर्पित भाव से कार्य कर रहा था।
विपक्ष पर लागाया राजनीतिक स्वार्थ का आरोप
सीएम योगी ने बिना नाम लिए विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि आजादी के बाद से परिवारवादी सोच के लोगों ने,जातिवादी सोच के लोगों ने,वंशवादी सोच के लोगों ने न केवल सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न किया,बल्कि अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस क्षेत्र के विकास को भी बाधित करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी।
सीएम योगी ने अब्बाजान के अनुयायियों को दी चेतावनी
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रदेश में 2017 के पहले हर तीसरे-चौथे दिन दंगे होते थे। आज यहां पर मैं चेतावनी दूंगा,उस व्यक्ति को जो यहां पर सीएए के नाम पर फिर से भावनाओं को भड़काने का काम कर रहा है। मैं इस अवसर पर चचाजान और अब्बाजान के इन अनुयायियों से कहूंगा कि वे सावधान होकर सुन लें। अगर प्रदेश की भावनाओं को भड़का कर माहौल खराब करोगे,तो फिर सख्ती के साथ सरकार निपटना जानती है।

 

Latest News