Tuesday, April 23, 2024

आईआईएमटी विश्वविद्यालय में रोल बॉल खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

Must read

भगवान महावीर स्वामी जयंती पर श्रद्धालुओं ने विधान में की भगवान की पूजा अर्चना

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:भगवान महावीर स्वामी की जयंती पर रविवार को बरनावा के चंद्र प्रभू दिगम्बर जैन मंदिर में विधान का आयोजन कर श्रद्धालुओ...

जयंत चौधरी के रोड शो का बरनावा बिनौली में ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्य सभा सांसद जयंत चौधरी ने रविवार को विजय के शक्ति रथ पर सवार होकर...

शराब तस्कर पर बिनौली पुलिस की बड़ी करवाई

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:थाना बिनौली के शेखपुरा वन्य क्षेत्र में काफी समय से अवैध शराब बेचने का कार्य कर रहे एक शराब तस्कर को...

आयुक्त व आई जी ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बागपत-लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को स्वतंत्र, निष्पक्ष, पारदर्शी, सकुशल ,संपन्न कराए जाने के उद्देश्य से मेरठ मंडल मेरठ मंडल आयुक्त सेल्वा...
  • कैंट विधायक अमित अग्रवाल ने किया अखिल भारतीय अर्न्तविश्वविद्यालय रोल बॉल महिला-पुरुष प्रतियोगिता का शुभारंभ

मेरठ। आईआईएमटी विश्वविद्यालय में आज अखिल भारतीय अर्न्तविश्वविद्यालय रोल बॉल महिला-पुरुष प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि मेरठ कैंट विधायक श्री अमित अग्रवाल व विशिष्ट अतिथि डा.संदीप कुमार चौधरी डीन कॉलेज ऑफ एजुकेशन सुभारती विश्वविद्यालय रहे। प्रतियोगिता में महिला-पुरुष खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन कर दर्शकों को रोमांचित कर दिया।

कैंट विधायक अमित अग्रवाल को सम्मानित करते आईआईएमटी विश्वविद्यालय के प्रति कुलाधिपति डा.मयंक अग्रवाल।

गुरुवार को प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि विधायक अमित अग्रवाल ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए उन्हें खेल भावना के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन करने को प्रेरित किया। विधायक जी ने कहा कि शैक्षिक काल में खेलों के माध्यम से न केवल शरीर को स्वस्थ रखा जा सकता है बल्कि खेल नये अवसर भी प्रदान करते हैं।
आईआईएमटी विश्वविद्यालय के प्रति कुलाधिपति डा.मयंक अग्रवाल ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा की प्रतियोगिता में या तो आपको जीत मिलेगी या सीख मिलेगी, हार आपके जीवन का हिस्सा नहीं है। प्रति कुलाधिपति जी ने छात्र जीवन में खेेलों का महत्व बताते हुए कहा कि प्रतियोगिता में टीम बनाकर खेलने से एकता की भावना बलवती होती है जो स्वस्थ समाज का निर्माण करती है।

आईआईएमटी विश्वविद्यालय में कैंट विधायक अमित अग्रवाल ने आज अखिल भारतीय अर्न्तविश्वविद्यालय रोल बॉल महिला-पुरुष प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर उप कुलपति डा.सतीश बंसल, निदेशक प्रशासन डा.संदीप कुमार, शारीरिक शिक्षा विभाग प्रमुख डॉक्टर वैभव राणा, खेल अधिकारी अर्चना शर्मा, डा.कन्हैया कुमार, प्रगति राठी, डा.दीपशिखा राघव, डा.पंकज सिंह, डा.सोनू शर्मा, आशीष जहांगीर, ईशू यादव मौजूद रहे। शारीरिक शिक्षा विभाग की डीएन डा0 सरिता गोस्वामी ने सभी का आभार व्यक्त किया।
प्रतियोगिता के प्रातःकालीन सत्र में शुरूआती मैच केरल एवं राजस्थान विश्वविद्यालय के बीच हुआ जिसमें केरल ने 11-03 से जीत हासिल की। दूसरे मैच में केएएचई तमिलनाडू ने सुुभारती विश्वविद्यालय को पराजित किया। तीसरे मैच में सावित्री बाई फूले विश्वविद्यालय पुणे ने ताव्या विश्वविद्यालय राजस्थान को हराकर अगले चरण में प्रवेश किया। सांयकालीन सत्र में खेले गये चौथे मैचे में केरल की टीम ने आईटीएम ग्वालियर को पराजित किया।

Latest News