Wednesday, April 24, 2024

अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर साधा निशाना,कहा-गर्मी निकालने की बात करते थे बाबा,अब उनके कार्यकर्ता हो गए ठंडे

Must read

भगवान महावीर स्वामी जयंती पर श्रद्धालुओं ने विधान में की भगवान की पूजा अर्चना

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:भगवान महावीर स्वामी की जयंती पर रविवार को बरनावा के चंद्र प्रभू दिगम्बर जैन मंदिर में विधान का आयोजन कर श्रद्धालुओ...

जयंत चौधरी के रोड शो का बरनावा बिनौली में ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्य सभा सांसद जयंत चौधरी ने रविवार को विजय के शक्ति रथ पर सवार होकर...

शराब तस्कर पर बिनौली पुलिस की बड़ी करवाई

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली:थाना बिनौली के शेखपुरा वन्य क्षेत्र में काफी समय से अवैध शराब बेचने का कार्य कर रहे एक शराब तस्कर को...

आयुक्त व आई जी ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण

ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बागपत-लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को स्वतंत्र, निष्पक्ष, पारदर्शी, सकुशल ,संपन्न कराए जाने के उद्देश्य से मेरठ मंडल मेरठ मंडल आयुक्त सेल्वा...

हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर जिले की राठ और हमीरपुर सदर विधानसभा में सपा प्रत्यासियो के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वर्तमान बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लिया। उन्होंने यह कहा कि बाबा ने कहा था गर्मी निकाल देंगे लेकिन पहले और दूसरे चरण की वोटिंग के बाद उनके कार्यकर्ता खुद ठंडे पड़ गए हैं।
पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा सरकार बनते ही गरीबों को 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी। इसी बात से योगी आदित्यनाथ को करंट लग रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि खाद की बोरियो में चोरी हो रही है। बोरी में 5 किलो खाद कम निकल रही है।
सीएम योगी पर अखिलेश का तंज
पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुये कहा कि बाबा सुबह उठते हैं,अपने आप का चेहरा शीशे में देखकर गुंडे माफिया की बात करते हैं,लेकिन अब बाबा के चेहरे पर 12 बज गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बाबा पैदल हो गए हैं,बीजेपी ने अपने उपमुख्यमंत्री को स्टूल में बैठा दिया है। उन्होंने कहा,“भाजपा के लोग प्रचार कर रहे हैं कि समाजवादी लोग 12 बजे उठते हैं। जब से बुंदेलखंड के लोगों ने फैसला लिया है कि इतिहास रचेंगे तब से भाजपा के लोगों को नींद नहीं आ रही है। इनके चेहरों पर 12 बजे या न बजे लेकिन जब आप वोट डालोगे तब आप इनके 12 बजा देना।”
अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा का जो प्रिय जानवर है (सांड), उनकी वजह से एक्सीडेंट होते हैं और लोगों की जान जाती है। लेकिन अगर उनकी सरकार आएगी तो गाय या सांड से अगर किसी की मौत होगी या हुई होगी उसके परिजनों को 5 लाख रुपये दिए जाएंगे।
बुंदेलखंड में भी उतरेंगे सड़को पर प्लेन
वहीं उन्होंने हमीरपुर के लोगो को लुभाने के लिए यह भी कहा कि नेशनल हाइवे 34 में रोजाना एक्सीडेंट होते है अगर उनकी सरकार आएगी तो इसे 6 लेन भी बनाया जा सकता है,जिस पर प्लेन भी उतर सकते हैं,जैसा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे में हो रहा है।
बेरोजगरों को मिलेगा रोजगार
अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि इस सरकार ने सिर्फ लोगों को बेरोजगार किया गया। सपा की सरकार बनते ही 11 लाख सरकारी नौकरीयां लोगों को दी जाएंगी ।उन पदों को भरा जाएगा जो बीजेपी सरकार ने अभी तक नहीं भरी है।

Latest News