Wednesday, March 29, 2023

लाल का इंक़लाब होगा बाइस में बदलाव होगा,लाल टोपी ही बीजेपी को करेगी सत्ता से बाहर,पीएम के बयान पर अखिलेश यादव का पलटवार

Must read

किसानों को सुविधाएं मुहैय्या कराने के लिए सरकार कटिबद्ध: सोमेंद्र तोमर

ऊर्जा राज्य मंत्री ने चंदायन के दुर्गा मंदिर में पहुंचकर की पूजा अर्चना ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली: चंदायन स्थित प्राचीन सिद्धपीठ दुर्गा मंदिर में...

चंदायन मंदिर में श्रद्धालुओं ने प्रसाद चढ़ाकर मांगी मन्नते

ऊर्जा राज्य मंत्री डा.सोमेंद्र तोमर बुधवार को पहुचेंगे ब्यूरो चीफ, विकास बड़गुर्जर बिनौली: चैत्र नवरात्र के उपलक्ष्य में चंदायन गांव के मां दुर्गा देवी मंदिर...

खिलाड़ियों को किया गया पुरस्कृत

ब्यूरो चीफ, विकास बड़ग़ुर्जर बड़ौत: नगर की गुड़ मंडी स्थित शहीद भगत सिंह कबड्डी एकेडमी में जिला खेल सम्मान समारोह एव हवन कार्यक्रम का आयोजन...

घाट पर हाट (श्री अन्न मेले) मिलेट्स मेले का जिलाधिकारी ने किया शुभारंभ

मोटे अनाजों का सेवन करने के लिए लोगों को किया गया जागरूक श्री अन्न अपनाएं शरीर को मजबूत बनाएं कुकिंग प्रतियोगिता का किया गया...
  • अखिलेश यादव ने कहा,”यहां के किसान बीजेपी का सफाया चाहते हैं,नौजवान नौकरी चाहते हैं। किसानों के साथ धोखा हुआ,इनके वादे जुमले निकले। लोगों को उम्मीद थी कि डबल इंजन की सरकार से खुशहाली आएगी लेकिन सरकार फेल होती हुई दिख रही है।”

मेरठ : समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी के बीच गठबंधन के बाद मंगलवार को दोनों ने मेरठ में संयुक्त रैली की। इस दौरान दोनों नेता बीजेपी पर जमकर बरसे। इस दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम से बीजेपी का सूरज हमेशा के लिए डूब जाएगा। इस बार किसानों का इंकलाब होगा और 22 में बदलाव होगा। अखिलेश यादव ने कहा कि लगातार ग्राउंड में लोग आते जा रहे हैं और खड़े होने की जगह नहीं है। यही हमारा जनसमर्थन दिखाता है। वहीं आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने ऐलान किया कि सरकार बनने पर मेरठ में शहीदों के लिए स्मारक बनेगा।
अखिलेश यादव ने कहा,”यहां के किसान बीजेपी का सफाया चाहते हैं,नौजवान नौकरी चाहते हैं। किसानों के साथ धोखा हुआ, इनके वादे जुमले निकले। लोगों को उम्मीद थी कि डबल इंजन की सरकार से खुशहाली आएगी लेकिन सरकार फेल होती हुई दिख रही है। इसलिए अब जनता बदलाव करेगी।” अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर महंगाई को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमत लगातार बढ़ रही है। इसी कारण सभी चीजों की कीमतें बढ़ रही हैं। आज सब्जी, आटा, तेल गरीब को मुश्किल हो गया है।
बीजेपी के लिए है रेड अलर्ट
वहीं पीएम नरेंद्र मोदी के लाल टोपी वाले बयान पर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने ट्वीट किया,”बीजेपी के लिए ‘रेड एलर्ट’ है महंगाई का,बेरोज़गारी-बेकारी का,किसान-मज़दूर की बदहाली का,हाथरस,लखीमपुर,महिला व युवा उत्पीड़न का,बर्बाद शिक्षा,व्यापार व स्वास्थ्य का और ‘लाल टोपी’ का क्योंकि वो ही इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी। लाल का इंक़लाब होगा बाइस में बदलाव होगा।”
दरअसल पीएम मोदी ने गोरखपुर में फर्टिलाइजर कारखाने के उद्घाटन के दौरान सपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि लाल टोपी वालों को सिर्फ लाल बत्ती से मतलब है। लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं।
किसानों के लिए बनेगा स्मारक
चौधरी जयंत सिंह ने इस रैली में किसानों का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि एक साथ किसानों पर हमला हुआ है। किसानों का लगातार अपमान किया गया,लेकिन बीजेपी के किसी भी नेता ने इसके खिलाफ कुछ नहीं कहा। उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार जब आएगी तो हम किसानों के लिए एक स्मारक बनवाएंगे,जिससे शहीद किसानों की कुर्बानी याद रखी जा सके।

 

Latest News